केन्द्र सरकार की नीतियों के खिलाफ कांग्रेस के प्रस्तावित धरने को सतीश पूनिया ने बताया पाखंड

कांग्रेस द्वारा किये जाने वाले देशव्यापी प्रदर्शन को भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां (Satish Poonia Statement)  कांग्रेस का पाखण्ड बताया है।

0
25
Satish Poonia Statement

कांग्रेस देशभर में केन्द्र सरकार की नीतियों के खिलाफ प्रदर्शन करने जा रही है। ऐसे में राजस्थान में भी कांग्रेस का ये प्रदर्शन 5 से 15 नवम्बर तक चलेगा। कांग्रेस द्वारा किये जाने वाले देशव्यापी प्रदर्शन को भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां (Satish Poonia Statement)  कांग्रेस का पाखण्ड बताया है।

अयोध्या मामले को लेकर अलर्ट मोड पर गहलोत सरकार

इस बारे में सतीश पूनिया (Satish Poonia Statement) ने कहा कि,”कांग्रेस को देश के आर्थिक हालात सुधारने के लिए 55 वर्षों से अधिक का समय मिला, इतने समय में उन्होंने आर्थिक हालात सुधारने और विकास के नाम पर सिर्फ देश को लूटने का ही काम किया है। आज कांग्रेस आर्थिक सुधारों का रोना रो रही है तो ऐसा लग रहा है कि नौ सौ चूहे खाकर बिल्ली हज को चली।”

साथ ही पूनियां ने कहा कि,”प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने देश की बिगड़ी अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाने का काम किया है। सरकार द्वारा आरबीआई से 1.76 लाख करोड़ की सरप्लस फंड की व्यवस्था विकास कार्यों के लिए की गई, इसी प्रकार काॅरपोरेट टैक्स में कमी और रियल एस्टेट को 1600 परियोजना को पूर्ण करने हेतु 25000 करोड़ रुपए का हाल ही में लिया गया बड़ा निर्णय है।”

उन्होंने कहा कि,”आरसीईपी में शामिल नहीं होने का भारत का ऐतिहासिक फैसला निश्चित रूप से भारत के लघु उद्योगों को गरीबों के संरक्षण की ओर खासतौर पर अनुचित आयात पर एक किस्म की रोक है जो निश्चित रूप से आर्थिक सुधारों की दिशा में एक बड़ा कदम है।

Satish Poonia ने कहा,”मोदी सरकार प्रथम और द्वितीय निश्चित रूप से देश के आर्थिक सुधारों के लिए जानी जाएगी। कांग्रेस पार्टी सिर्फ अपने पापों को ढकने के लिए इस तरीके के आंदोलन कर रही है और निकाय चुनावों में मतदाताओं को लुभाने का प्रयास कर रही है। लेकिन राजस्थान की प्रबुद्ध जनता कांग्रेस के बहकावे में नहीं आएगी और ऐसे किसी आंदोलन का हिस्सा नहीं बनेगी।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here