गुजरात से कुंभलगढ़ घूमने आये पर्यटकों के साथ हुआ दर्दनाक हादसा 

राजस्थान के राजसमंद जिले में गुजरात से आए पर्यटकों के साथ बड़ा हादसा (Painful Accident) हो गया. इस हादसे  के दौरान घूमने आए तीनों पर्यटकों की जान चली गई.

0
790
Painful Accident

राजस्थान के राजसमंद जिले में गुजरात से आए पर्यटकों के साथ बड़ा हादसा (Painful Accident) हो गया. इस हादसे  के दौरान घूमने आए तीनों पर्यटकों की जान चली गई. दरअसल राजसमंद जिले के केलवाड़ा थाना क्षेत्र में ओड़ा पुलिस चौकी के पास ओड़ा तालाब में कार समेत पर्यटकों के डूबने से मौत हो गई.

निकाय चुनाव में राजनीतिक तालमेल बैठा रही भाजपा, 92% खुद के तो 8% निर्दलीयों के चिन्ह के साथ लड़ेगी चुनाव

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गुजरात के गांधीनगर से 3 पर्यटक कुंभलगढ़ घूमने गांधीनगर से कुंभलगढ़ के लिए निकले थे. लेकिन कुंभलगढ़ से ठीक 20 किलोमीटर पहले उनकी कार अनियंत्रित (Painful Accident) होकर ओड़ा तालाब में जा गिरी. जब उनके घर वालों ने उनसे फोन पर संपर्क साधने की कोशिश की तो उनका फोन नहीं लगा.

जिसे लेकर परिवार वालों को चिंता सताने लगी. ऐसे में तीनों युवकों के परिवार वालों ने उनकी फोन की लोकेशन को खंगालना शुरू किया. तो उनकी लास्ट लोकेशन ओढ़ा तालाब के पास मिली. ऐसे में युवकों के परिवार वालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी.

सुचना के बाद जब पुलिस और ग्रामीणों ने उड़ा तालाब के पास आकर देखा गया तो कार के निशान मिले. जब ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने तालाब में गोताखोर की सहायता से रेस्क्यू जारी किया तो काफी प्रयास करने के बाद एक शव को बाहर निकाला गया.

वहीं थोड़ी देर बाद दूसरा शव (Painful Accident) सऊदी तालाब से बाहर निकाला गया. लेकिन देर शाम हो जाने के कारण तीसरे युवक का कोई सुराग नहीं लग पाया. वहीं पुलिस ने मृतकों के शव को केलवाड़ा मोर्चरी में रखवाया है. युवकों की मृत्यु की खबर मिलने के बाद परिवार जनों का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं तीसरे युवक की तलाश अभी जारी है.

 

 

 

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here