राष्ट्रवाद के नाम पर लोगों को बहका रहे मोदी – गहलोत

दिल्ली में पीएम मोदी के खिलाफ बयानबाजी  करने के बाद अब सीएम गहलोत ने राजस्थान में भी पीएम मोदी और भाजपा के खिलाफ (Nationalism) पर मोर्चा खोल दिया है.

0
34
Nationalism

देशभर में केंद्र सरकार भाजपा की नीतियों के खिलाफ आंदोलन चला रही कांग्रेस ने अब बयानबाजी के जरिए भी भाजपा पर निशाना साधना शुरू कर दिया है. दिल्ली में पीएम मोदी के खिलाफ बयानबाजी  करने के बाद अब सीएम गहलोत ने राजस्थान में भी पीएम मोदी और भाजपा के खिलाफ (Nationalism) पर मोर्चा खोल दिया है.

राजसमंद में तीन लोगों की मौत, तालाब से निकाले युवकों के शव

दरअसल सीएम गहलोत ने एक बयान के जरिए कहा है कि, “देश में जिस तरह राष्ट्रवाद (Nationalism) की हवा बनाई गयी,जनता सब समझती है. पहले भाजपा के लोग धर्म के नाम पर थे,अब राष्ट्रवाद पर आ गए, लेकिन लम्बे समय तक ये चीजें चलने वाली नहीं हैं.”

साथ ही सीएम गहलोत ने हालहीं में हुए हरियाणा और महाराष्ट्र चुनाव को लेकर भी भाजपा पर तंज कसा. गहलोत ने कहा कि हरियाणा और महाराष्ट्र के चुनाव में बीजेपी की पोल खुल चुकी है.

रानू मंडल एक बार फिर आई सुर्खियों में, कहा ‘मुझे टच मत करो, मैं अब सेलिब्रिटी…

वैसे तो आजकल प्रदेश में सीएम गहलोत और भाजपा प्रदेशध्यक्ष सतीश पूनिया की वाक् लड़ाई जारी है. लेकिन इस बार सीएम गहलोत ने राष्ट्रवाद (Nationalism) के मुद्दे को लेकर सीधा पीएम मोदी को निशाना बनाया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here