INDvsBAN: राजकोट में इतिहास रचेंगे रोहित शर्मा, लगाएगे अनोखा शतक

0
59
Rohit Plays 100 T20Is

भारत और बांग्लादेश के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का दूसरा मुकाबला राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट संघ स्टेडियम में खेला जाएगा। भारत के पास इस सीरीज में वापसी करने का यह आखिरी मौका है। फैंस की निगाहें पहले मैच में केवल नौ रन की पारी खेलने वाले कप्तान रोहित शर्मा पर टिकी हुई हैं। वहीं जब भारतीय टीम बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबले में उतरेगी तो कप्तान रोहित शर्मा एक नया रिकॉर्ड (Rohit Plays 100 T20Is) अपने नाम करेंगे।

Image result for rohit sharma

IND vs BAN: राजकोट में ‘करो या मरो’ का मैच, मौसम करेगा ​नतीजा तय

रोहित शर्मा बांग्लादेश के खिलाफ मैदान पर उतरते ही अपने नाम एक खास उपलब्धि हासिल कर लेंगे। दूसरे टी-20 मैच में मैदान पर उतरते ही 100 टी-20 मैच (Rohit Plays 100 T20Is) खेलने वाले भारत के पहले खिलाड़ी बन जाएंगे। इसी के साथ रोहित शर्मा टी-20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के इतिहास में पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी शाहिद अफरीदी का रिकॉर्ड तोड़ देंगे।

Image result for rohit sharmaइससे पहले रोहित ने दिल्ली में खेले गए पहले टी-20 में मैदान पर उतरते ही पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी और सुरेश रैना का रिकॉर्ड तोड़ा था। रोहित ने दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में भारत के लिए अपना 99वां टी-20 अंततराष्ट्रीय मैच खेला था। बता दें कि धोनी ने भारत के लिए 98, जबकि रैना (78) टी-20 मैच खेले हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि रोहित ने 99 टी-20 अंतर्राष्ट्रीय मैचों में अब तक 2452 रन बनाए हैं, जिसमें चार शतक और 17 अर्धशतक शामिल हैं। उनके नाम अब भी टी-20 में सर्वाधिक रन हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here