अलवर के पूर्व सांसद के बेटे की मौत, संदिग्ध हालत में मिली लाश

प्रदेश के अलवर जिले में पूर्व सांसद घासीराम यादव के बेटे की संदिग्ध हालत में लाश (Dead Body) बरामद हुई है। अलवर के शिवाजी पार्क थाना इलाके में मंगलवार को पूर्व सांसद घासीराम यादव के बेटे का शव पड़ा हुआ मिला। 

0
92
Dead Body

प्रदेश के अलवर जिले में पूर्व सांसद घासीराम यादव के बेटे की संदिग्ध हालत में लाश (Dead Body) बरामद हुई है। अलवर के शिवाजी पार्क थाना इलाके में मंगलवार को पूर्व सांसद घासीराम यादव के बेटे का शव पड़ा हुआ मिला।  लावारिस शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। जिसके बाद पुलिस को सुचना दी गई।

IND vs BAN: भारत दौरे पर छाए संकट के बादल, BCB ने दिया हैरान करने वाला बयान

 

पुलिस  ने मौके पर पहुंचकर शव (Dead Body) को अपने कब्जे में ले लिया है। घटना का पता चलने और शव की शिनाख्त होने के बाद परिजन भी मौके पर पहुंचे। शव को स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया। जहाँ शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।फ़िलहाल  शुरूआती जाँच में मामले में शराब के नशे में गिरने से मौत होना माना जा रहा है।

 

Dead Body
Ghasiram-Yadav

पुलिस के मुताबिक 60 वर्षीय मृतक महेंद्र यादव पेशे से एडवोकेट थे। जाँच में ये भी पता चला की वो पूर्व सांसद स्वर्गीय घासीराम यादव के बेटे थे। मंगलवार सुबह जेल चौराहे के पास क्रॉस प्वाइंट मॉल के पीछे एक गली में महेंद्र यादव का शव (Dead Body) सड़क पर लावारिस हालत में पड़ा मिला था। महेंद्र यादव के शव के पास  एक कोल्ड ड्रिंक की बोतल और खून भी बिखरा नजर आया। जिसे देखकर राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी।

भाईदूज स्पेशल : बहन के घर करें भोजन, यमराज करेंगे मनोकामना पूरी

Dead Body

इसके बाद पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। तब शव (Dead Body) की पहचान महेंद्र यादव के रूप में हुई। इसके बाद पुलिस ने परिजनों को सूचना दी। अब पुलिस के कारणों की जांच में जुट गई है। फिलहाल परिजनों ने किसी तरह की कोई आशंका नहीं जताई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here