जोधपुर की होटल से प्रेमी युगल के शव हुए बरामद

जोधपुर (Jodhpur) रेलवे स्टेशन के पास स्थित एक होटल के कमरे में प्रेमी युगल के शव बरामद हुए हैं । जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। मामले की सुचना मिलने पर स्थानीय पुलिस ने मामले की जाँच शुरू कर दी।

0
154
Jodhpur

जोधपुर (Jodhpur) रेलवे स्टेशन के पास स्थित एक होटल के कमरे में प्रेमी युगल के शव बरामद हुए हैं । जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। मामले की सुचना मिलने पर स्थानीय पुलिस ने मामले की जाँच शुरू कर दी। जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने एफएसएल टीम को मौके पर बुलाया और शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरु की। शुरूआती जाँच में मृतक युवक की पहचान कोटा निवासी लोकेश मीणा और मृतक लड़की की पहचान टोंक निवासी के रूप में हुई है।जाँच में ये भी सामने आया कि मृतक लड़की नर्सिंग की छात्रा थी।

बिहार के सूर्य मंदिर में लगता है छठ का मेला, कोई नहीं जाता है खाली हाथ

दरअसल शुक्रवार को (Jodhpur) जोधपुर के इस होटल के कमरे से बदबू आने के बाद होटल कर्मचारियों को शक हुआ ऐसे में इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना के बाद मौके पर उदय मंदिर थाना पुलिस पहुंची और पुलिस ने जब कमरा खुलवाकर देखा तो युवक का फांसी से लटका शव और युवती की लाश बैड पर पड़ी हुई मिली।

(Jodhpur) पुलिस की माने तो पहले प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की हत्या की और उसके बाद उसने खुद को फांसी लगाली। जानकारी के अनुसार युवती टोंक की रहने वाली थी और जोधपुर में नर्सिंग का कोर्स कर रही थी। वहीं युवक की उम्र 32 साल थी और वो कोटा का रहने वाला था। पुलिस को जाँच में ये भी पता चला है कि मृतक युवक शादीशुदा था।

जाँच के दौरान (Jodhpur) पुलिस को सुसाइड नॉट भी बरामद हुए हैं। लोकेश ने सुसाइड नोट में प्रेमिका की हत्या करना की बात लिखी है। उसने प्रेमिका पर धोखा देने का आरोप लगाते हुए उसकी हत्या कर खुद के आत्महत्या करने की बात लिखी है। गौरतलब है कि पूर्व में युवती ने युवक के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में संबंधित थाने में मुकदमा भी दर्ज करवाया था, लेकिन दोनों परिवारों के बीच राजीनामा हो गया था। युवक पहले से ही शादीशुदा था,संभवत इसी के चलते दोनों परिवारों में इनकी शादी को लेकर सहमति नहीं बनी। फिलहाल अभी तक पुलिस पूरे मामले की जांच करने में जुटी हुई है। पुलिस द्वारा दोनो के शवों को मोर्चरी में रखवा कर उनके परिजनों को भी सूचना कर दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here