महाराष्ट्र की परिस्थिति पर सीएम गहलोत ने साधा निशाना

सरकार बनाने को लेकर महाराष्ट्र (Situation In Maharashtra) में इन दिनों बने राजनीतिक गतिरोध पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने निशाना साधा है,,, सीएम गहलोत ने कहा है कि,"जो माहौल बन रहा है इसके लिए भाजपा खुद ही जिम्मेदार है।

0
25
Situation In Maharashtra

महाराष्ट्र (Situation In Maharashtra) में हालहीं में विधानसभा चुनाव सम्पन्न हुए और भाजपा व शिवसेना के गठबंधन ने जीत भी हासिल की। चुनाव और परिणाम तो शांतिपूर्ण तरिके से सम्पन्न हो गए। बावजूद इसके महाराष्ट्र (Situation In Maharashtra) में अभी तक सरकार नहीं बन पायी है। महराष्ट्र में जीत के लिए जो गठबंधन हुआ था वो ही गठबंधन अब सरकार बनने में रोड़ा बना हुआ है। वहीं मुख्यमंत्री के पद को लेकर भी भाजपा और शिवसेना में ठनी हुई है। ऐसे में दोनों ही पार्टी अपना-अपना बहुमत जाहिर करने के लिए हर तिगड़म बैठा रही है।

सीएम गहलोत ने जोधपुर में की जनसुनवाई और जीओवी ऐप की लॉन्चिंग

सरकार बनाने को लेकर महाराष्ट्र (Situation In Maharashtra) में इन दिनों बने राजनीतिक गतिरोध पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने निशाना साधा है,,, सीएम गहलोत ने कहा है कि,”जो माहौल बन रहा है इसके लिए भाजपा खुद ही जिम्मेदार है।” गहलोत ने कहा कि,”अपने सहयोगी दल के साथ भाजपा ने पहले झूठे वादे किए होंगे। इस कारण ही आज वहां ऐसे हालात बने हैं कि चुनाव नतीजे आने के 14 दिन बाद भी सरकार गठित नहीं हो पा रही है।”

वहीं सीएम गहलोत ने कहा कि,”भाजपा का लोकतंत्र में विश्वास नहीं है। पार्टी पहले भी मणिपुर, गोवा व कर्नाटक सहित कई राज्यों में जनमत को दरकिनार कर सरकार बना चुकी है। अब महाराष्ट्र (Situation In Maharashtra) व हरियाणा की जनता ने भाजपा को पूर्ण बहुमत नहीं देकर जोरदार सबक सिखाया है। जल्द ही अन्य राज्यों में भी इनकी पोल खुल जाएगी।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here