सीएम गहलोत ने जोधपुर में की जनसुनवाई और जीओवी ऐप की लॉन्चिंग

सीएम गहलोत ने सर्किट हाउस में जनता दरबार लगाकर आम लोगों की जनसुनवाई की।इस जनसुनवाई (Public Hearing) में विभिन्न संगठनों के प्रतिनिधियों सहित आमजन भी अपनी समस्या लेकर पहुंचे ।

0
70
Public Hearing

सूबे के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत दो दिवसीय दौरे पर अपने गृहक्षेत्र जोधपुर गए हुए हैं । जोधपुर में इस दौरे के दौरान सीएम गहलोत ने सर्किट हाउस में जनता दरबार लगाकर आम लोगों की जनसुनवाई की।इस जनसुनवाई (Public Hearing) में विभिन्न संगठनों के प्रतिनिधियों सहित आमजन भी अपनी समस्या लेकर पहुंचे । सभी ने अपनी-अपनी समस्या मुख्यमंत्री के सामने रखी ।

देवउठनी एकादशी आज ,जानिए इसकी कथा और पूजन विधि

इस जनसुनवाई (Public Hearing) में मुख्यमंत्री ने भी उचित मांगों को अधिकारियों को त्वरित निस्तारण करने का निर्देश दिए। वहीं इस जनसुनवाई के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जोधपुर के सर्किट हाउस में मोबाइल एप जीओवी (GOV APP) की लॉन्चिंग की । यह जीओवी ऐप राष्ट्रीय सूचना विज्ञान केंद्र जोधपुर द्वारा विकसित किया गया है ।इस मोबाइल ऐप का उद्देश्य राजकीय एवं केंद्रीय विभागों के संपर्क सूचना कभी भी कहीं भी प्राप्त करना है । यानि की यह (GOV APP) ऐप एक तरह से डायरेक्ट्री का काम करेगा। ये ऐप आमजन के लिए सरकारी अधिकारियों कर्मचारियों की दूरभाष निर्देशिका के रूप में उपयोग में ली जाएगी ।

इस सवाल को लेकर सोशल मीडिया पर छिड़ी केबीसी को Boycott करने की जंग

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जन सुनवाई (Public Hearing)और ऐप लॉन्चिंग (GOV APP) कार्यक्रम के बाद भोपालगढ़ के लिए रवाना हो गए । जहाँ गहलोत मूर्ति के अनावरण कार्यक्रम में शिरकत करेंगे ‌। भोपालगढ़ में सीएम गहलोत बड़ों की ढाणियों में चौधरी स्वर्गीय लक्ष्मण राम बेड़ा की प्रतिमा का अनावरण करेंगे। इसके बाद गहलोत दोपहर में अलवर के अंगारी में सर्वजातीय सम्मेलन में भी शिरकत करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here