अलवर बना ‘रेपिस्टों का अड्डा’ , लिव इन पार्टनर ने ही किया बच्ची से रेप

लिव इन रिलेशन में रहने वाले एक युवक ने अपनी लिव इन (Live In Partner Raped) महिला पार्टनर की 8 साल की बेटी से दुष्कर्म किया है। बच्ची को लहूलुहान हालत में अस्पताल पहुँचाया गया।

0
125
Live In Partner Raped

Live In Partner Raped : राजस्थान का अलवर जिला अब ‘रेपिस्टों का अड्डा’ बनता जा रहा है। अलवर में लगातार एक के बाद एक दुष्कर्म की घटनाऐं बढ़ती जा रही हैं। कड़े से कड़ा कानून बनाने के बावजूद भी दुष्कर्मियों के होंसले बुलंद हो रहे हैं।  बुधवार को अलवर के ही एक इलाके से बुधवार को एक 8 साल की बच्ची से दुष्कर्म की घटना सीसीटीवी (CCTV) कैमरे में कैद होने की बात सामने आई थी। जिसमें सरेराह बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया था। हालांकि बच्ची से रेप की वारदात कुछ दिन पहले ही हो गई थी,पर सीसीटीवी फुटेज 9 अक्टूबर को सामने आया।

खुशखबरी ! राजस्थान में खुलेंगे 10 नए मेडिकल कॉलेज, केंद्र ने दी स्वीकृति

Live In Partner Raped

वहीं अलवर के इस मामले के खुलासे ने रिश्तों की मर्यादा को तार-तार कर दिया है। दरअसल लिव इन रिलेशन में रहने वाले एक युवक ने अपनी लिव इन (Live In Partner Raped) महिला पार्टनर की 8 साल की बेटी से दुष्कर्म किया है। बच्ची को लहूलुहान हालत में अस्पताल पहुँचाया गया। जब पुलिस ने मामले की जाँच की तो  लिव इन पार्टनर ही आरोपी निकला।

मामले में पुलिस ने बताया कि आरोपी बच्‍ची की मां के साथ पिछले एक साल से लिव इन (Live In Partner Raped) में रह रहा है। डॉक्टरों के अनुसार, उपचार के बाद बच्‍ची की हालत खतरे से बाहर है। वहीं महिला थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बच्ची के बयान ले लिए हैं। जिसके बाद आरोपी को पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया है।

Live In Partner Raped

पुलिस की माने तो मासूम से बलात्कार (Live In Partner Raped) की घटना के समय बच्‍ची की मां घर पर नहीं थी। महिला फैक्ट्री में काम करने गई हुई थी। पुलिस के मुताबिक पीड़ित बच्ची की मां फैक्ट्री में काम करती है और उसके चार बच्चे दो लड़के और दो लड़कियां हैं।

फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त में तो है,लेकिन सवाल ये है कि लोगों के मानसिकता कितनी विकारित होती जा रही है। क्या लोगों की मानसिकता इतनी गिर गई है कि अब उन्हें न रिश्तों की परवाह है और न ही उम्र की। साथ ही इन दुष्कर्मियों (Live In Partner Raped) का न तो पुलिस का डर है और न ही कानून का।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here